FACEBOOK पर हिंदू युवक बनकर दोस्ती के बाद युवती से किया रेप, धर्मांतरण न करने पर अश्लील वी‌डियो किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 06:16 PM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर में फेसबुक पर हिंदू युवक बनकर दोस्ती के बाद युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश होने पर दुष्कर्म किया। साथ दुष्कर्म का अश्लील वी‌डियो भी बना लिया। वी‌डियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक शोषण किया। इतना ही नहीं आरोपी ने विरोध करने पर वीडियो भी वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़िता युवती ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीँ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल दिया दिया है। 

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रोमी खान उर्फ शिबलू निवासी त्रिलोकीपुर ने करीब एक साल पहले उससे फेसबुक पर दोस्ती की थी। उसने खुद को हिंदू युवक बताते हुए अपना नाम रोमी बताया था। पीड़िता ने तहरीर में लिखा है कि 21 अप्रैल को जन्मदिन के बहाने अपने घर बुलाया और कोल्ड‌ ड्रिंक में नशीला पदार्थ घोलकर पिला दिया। वह अचेत हालत में हो गई जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म का उसने वी‌डियो भी बना लिया। कुछ दिन बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे मिलने के लिए बुलाता और दुष्कर्म करता रहा। कुछ दिनों से धर्मपरिवर्तन कर निकाह का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर वीडियो वायरल किया और जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद उसका 28 अगस्त को पीछा करते हुए घर तक आ गया और गाली गलौज कर अश्लील हरकत की। वहीँ पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ धारा 378, 328, 504, 506, 354D सहित धर्म परिवर्तन किये जाने का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार करते जेल भेज दिया है। 

सीओ सिटी वीर बहादुर ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में 31 अगस्त को पीड़िता द्वारा एक तहरीर दी गई थी। जिसमें उसने लिखा कि उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से रोमी नाम के लड़के से हो गई और फिर बाद में उसके साथ सम्बन्ध बना लिया और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। तब जाकर पीड़िता को मालूम हुआ की यह मुस्लिम धर्म का है। जैसे ही इस मामले में तहरीर मिली तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए लड़के को गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाई की जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static