जेल से रिहा होने के बाद SP नेता अनूप गुप्ता के घर पहुंचे आजम, एक घंटे तक चली मुलाकात...क्या है मायने?

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 01:34 PM (IST)

सीतापुर: 27 महीने बाद समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान को सीतापुर जेल से रिहाई मिली है। रिहाई के बाद आजम खान परिवार समेत सबसे पहले सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के आवास पर गए। यहां उन्होंने एक घंटे तक मुलाकात की। इस दौरान सपा के कई विधायक अनूप मिश्रा के घर मौजूद थे। जिसके बाद आजम खान घर के बाहर निकले और सीधे गाड़ी में बैठ कर रामपुर के लिए रवाना हो गए। दोनों नेताओं की मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

इस बारे में सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने बताया कि कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। आजम खान साहब बहुत ही और सच्चे ईमानदार नेता है। उनकी रिहाई के बाद आज बहुत खुशी है। सपा का एक-एक कार्यकर्ता आजम खान के साथ है और आजम समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे। आजम के लिए गए अखिलेश के ट्वीट को लेकर सपा नेता अनूप गुप्ता ने कहा कि अखिलेश यादव जी सभी के नेता है। सपा नेता अनूप ने कहा “आजम खान की मेरे परिवार के सभी लोगों से भी बात हुई। वे मेरे घर पराठे ढोकला और काजू बर्फी खाई। उनके बेटे ने भी पराठे खाए।

आजम की रिहाई को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नए मानक दिए हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static