तीन तलाक देने के बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाली अश्लील वीडियो, पत्नी ने किया Suicide

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 03:35 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी से तीन तलाक कहकर रिश्ता तोड़ लिया था और तीन महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना भोपा पुलिस थाने के तहत किशनपुर गांव में शनिवार को घटी। थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले विवाह हुआ था और उनका 18 माह का एक बेटा है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने करीब तीन महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गांव में अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी। इस मामले में 18 अगस्त को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने और बेटे को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया। 

चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपी ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static