Fatehpur: दोस्त की हत्या कर 10 दिनों तक घर में छिपाकर रखा शव, पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 08:24 AM (IST)

फतेहपुर: दोस्त कब दुश्मन बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के फतेहपुर जिले से सामने आया है। जहां एक कैमरे के लिए दोस्त को घर बुलाकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद 10 दिनों तक आरोपी ने दोस्त के शव को घर में ही छिपाकर चैन से सोता रहा। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस की जांच में घटना का पर्दाफाश हुआ। पूछताछ में आरोपी ने वारदात करना स्वीकार किया। पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

शराब पार्टी के लिए घर बुलाकर की हत्या
सदर कोतवाली क्षेत्र के अमरजई पटेल नगर निवासी राजा बाबू शादीपुर स्टेशन रोड में स्टूडियो का संचालन करता है। राजा के स्टूडियो में उसका साथी शादीपुर निवासी फैयाज (40)कई सालों से फोटोग्राफी का काम करता था। बताया गया कि कई दिन पहले फैयाज स्टूडियो से एक कैमरा ले गया था जिसे वह राजा बाबू को वापस नहीं कर रहा था। इसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ। राजा बाबू की पत्नी बच्चों को लेकर मायके में थी। इसलिए 14 जून की रात राजा बाबू ने दोस्त फैयाज को शराब पार्टी के लिए अपने घर बुलाया। बताया जा रहा है कि राजा बाबू और फैयाज के बीच नशे की हालत में कैमरे को लेकर फिर विवाद हुआ और आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। सूने घर का फायदा उठाकर राजा बाबू ने दोस्त का शव घर में ही छिपा दिया। इस हालत में वह 10 दिनों तक घर में शव को रखकर चैन की नींद सोता रहा। 

PunjabKesari

14 जून से गायब था दोस्त, कैमरा वापस न करने का था विवाद
जब फैयाज अपने घर नहीं पहुंचा तो राजा बाबू से जानकारी की तो उसने कहा कि वह यहां से चला गया था। उसके परिजन उसकी दूसरी जगह खोज करने लगे। किसी को राजा बाबू पर शक नहीं हुआ। तलाशने पर भी घरवालों को फैयाज का कोई सुराग न मिला तो 17 जून को कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को दोस्त राजा बाबू पर शक हुआ। पुलिस जांच की जद में राजा बाबू को लेकर आगे बढ़ी तो घटना का पर्दाफाश हुआ। शक के आधार पर आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static