Fatehpur News: मोबाइल शॉप चोरी कांड का पुलिस ने किया खुलासा, 23 एंड्राइड फोन के साथ-साथ एक शातिर चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 11:32 PM (IST)

Fatehpur News, (मोहम्मद यूसुफ़): ललौली थाना क्षेत्र में तीन माह पूर्व दुकान से हुई मोबाईल चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक शातिर को चोर को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के मोबाईल फोन समेत, नगदी व गांजा बरामद किया हैं।

पुलिस लाइन में घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि बीती 6 फरवरी को बहुआ क़स्बा स्थित मोबाईल की दुकान की दीवार तोड़कर अज्ञात चोर ने 42 एंड्राइड मोबाईल चुरा ले गए थे। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ था। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर चोर की तलाश कर रही थी। पुलिस टीम ने सीसीटीवी में कैद फुटेज के आधार पर लोगों से पूछताछ की। इसके अलावा पंपलेट में फोटो छपवा कर आसपास के गांव मे शिनाख्त कराई गई। फोटो के आधार पर आरोपी की शिनाख्त छत्रपाल ऊर्फ बटेरा निवासी जरौली असोथर के रूप में हुई।

फतेहपुर पुलिस ने बुधवार की रात आरोपी को कंजरण डेरा से गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने 23 एंड्राइड मोबाईल, दो किलो गांजा, 3700 रुपया नगद, दो सब्बल बरामद किया हैं। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया यहा एक पेशेवर अपराधी है इसके खिलाफ अलग-अलग थानों जिलों में 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static