Etawah News: फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने काटा हंगामा; हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 02:35 AM (IST)

Etawah News, (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में एक युवक की मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस के द्वारा इंसाफ न मिलने पर शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा काटा। हंगामे की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाती हुई दिखाई दी।
PunjabKesari
गेस्ट हाउस में फांसी के फंदे पर लटका मिला था युवक
इटावा जिले में परिवार और स्थानीय लोग उस वक्त नाराज हो गए जब पुलिस के द्वारा अच्छे से कार्रवाई नहीं की गई। फिर बाद में परिवार और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रख कर हंगामा काटना शुरू कर दिया। मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिजौली का है। यहां पर बने उर्मिला गेस्ट हाउस में बुधवार को सूचना मिली थी कि गेस्ट हाउस के अंदर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद आस-पास के लोग और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां पर पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया था और आश्वासन दिया था कि पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जाएगी। लेकिन मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल न किए जाने पर परिवार के लोग नाराज हो गए और स्थानीय लोगों के साथ सड़क पर पहुंचे जहां पर उन्होंने ट्रैक्टर में शव को रखा और सड़क किनारे ट्रैक्टर को खड़ा कर दिया। जब पूरे मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन जाम खुलवाने में नाकाम होते हुए दिखाई दी, बाद में पुलिस ने परिवार के लोगों को आश्वासन दिया तब कहीं जाकर ट्रैक्टर को सड़क से हटाया गया।
PunjabKesari
परिवार ने नाम दर्ज कर लोगों पर लगाया हत्या का आरोप
बिजौली इलाके में फांसी के फंदे पर एक युवक का शव झूलता मिलने के मामले में पुलिस के द्वारा कार्रवाई न किए जाने से परिवार के लोग नाराज दिखें। मृतक की मां ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरा बेटा उर्मिला गेस्ट हाउस में काम करता था उसके पास कल फोन आया कि आप अपने पैसे ले जाओ। क्योंकि मेरे बेटे के 4 साल से रुपए चाहिए थे क्योंकि उसने रुपए वहां पर इकट्ठा किए थे। मेरा बेटा रुपए लेने के लिए गया लेकिन वापस वहां से नहीं आया। कुछ लोगों ने बताया कि आपके बेटे का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा है। मौके पर जाकर देखा तो हमारे बेटे के शरीर पर कई चोट के निशान थे। इस मामले में हमने नाम दर्ज लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी नहीं कि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की इसी वजह से हम लोगों को हंगामा करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static