बवाल के बाद बहराइच में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 11:39 AM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश के मथुरा में ‘आई लव पाकिस्तान ’के गुब्बारे मिलने के बाद अब बहराइच में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए गए हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को हुई तो हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने वीडियों में दिख रहे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच करने में जुट गई है। 

मामला बहराइच के बौंडी थाना क्षेत्र के खैराबाज़ार का बताया जा रहा है। यहां शनिवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान खैरा बाजार में जमकर हुए बवाल के बाद अराजकतत्वों ने पथराव व तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। बवाल के बाद विशेष समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस बवाल और वीडियो के वायरल होने के बाद डीएम तथा एसपी ने इलाके में पुलिस और पीएसी के जवान तैनात कर दिए हैं। 

बता दें कि बीते दिनों मथुरा जनपद के कोसीकलां कस्बे में एक युवक विजयादशमी के एक दिन बाद ‘भरत-मिलाप’ लीला के अवसर पर लगने वाले मेले में ‘आई लव पाकिस्तान’ का संदेश लिखा गुब्बारा बेचते हुए पकड़ा गया। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है किंतु अभी तक कोई अन्य संदेहास्पद वस्तु अथवा जानकारी उससे नहीं मिल पाई है। उक्त युवक मथुरा के थाना जमुना पार क्षेत्र में लक्ष्मीनगर इलाके का रहने वाला सत्तार (24) है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static