यूपी: बेखाैफ बदमाशाें के हाैंसले बुलंद, अपहरण के बाद की प्रिंसिपल की गाेली मारकर हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 12:32 PM (IST)

सहारनपुरः यूपी के सहारनपुर में बदमाशों ने अपहरण के बाद स्कूल प्रिंसिपल की गोली मार कर हत्या कर दी। प्रिंसिपल की डेड बॉडी जंगल से मिली है। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

आपको बता दें कि बीती रात बदमाशों ने प्रिंसिपल का घर लौटते समय अपहरण कर लिया था। पुलिस और परिजन रात से ही उनकी तलाश में लगे हुए थे। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

सहारनपुर के थाना बड़गांव इलाके में सुभाष राणा का पैरामाउंट पब्लिक स्कूल है जिसके वो प्रिंसिपल भी हैं। कल शाम अपने घर लौटते वक्त बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था। देर रात तक उनकी वापसी न होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरु की थी लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा। आज सुबह बड़गांव थाना क्षेत्र के मौरा गांव के बाहर खेत में प्रिंसिपल सुभाष राणा का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। मौके से मिले कुछ सबूतों के आधार पर पुलिस हत्याराेपियाें की तलाश में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static