Agra News: विवाद के बाद पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, 3 साल पहले हुआ था निकाह

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2024 - 09:04 AM (IST)

Agra News:उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंटोला थाना क्षेत्र के ढोलीखार में विवाद होने पर पति ने पत्नी को कथित तौर पर तीसरी मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पति सहित ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने पीड़िता के पिता मुंडापाड़ा निवासी हाजी इलियास के हवाले से बताया कि उन्होंने करीब तीन साल पहले बेटी का निकाह ढोलीखार निवासी मौहम्मद सैफ के साथ किया था। इलियास का आरोप है कि ससुराल वाले दहेज के लिए उनकी बेटी का उत्पीड़न कर रहे थे और दो बच्चे होने के बाद भी यह सिलसिला नहीं थमा।

विवाद के बाद पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका
उन्होंने आरोप लगाया है कि मंगलवार रात को पति, ननद और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने उनकी बेटी को छत से फेंक दिया। वह पड़ोसी के टीनशेड पर गिरी। घायल बेटी को पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। मंटोला थाना के निरीक्षक सत्यदेव शर्मा ने बुधवार को बताया कि महिला को छत से फेंका गया है, यह जांच का विषय है। ससुराल के उत्पीड़न से तंग आकर छत से नीचे कूदने की बात भी कही जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की सभी कोण से जांच की जा रही है।

एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर लोगों से धोखाधड़ी करने वाले तीन गिरफ्तार
जिले में एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर लोगों से करोड़ों की ठगी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 92 डेबिट कार्ड, स्वाइप मशीन और 52,000 रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस की साइबर अपराध शाखा के अपर उपायुक्त सच्चिदानंद ने कहा कि हमने एटीएम कार्ड का उपयोग करके करोड़ों की धोखाधड़ी करने के आरोप में गगन, सोनू, और देवेंद्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, एटीएम कार्ड के जरिए पैसे ठगने के आरोप में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न पुलिस थानों में आरोपियों के खिलाफ 40 से अधिक मामले दर्ज किए गए थे। पुलिस पूछताछ में तीनों ने पुलिस को बताया कि वे एटीएम मशीन पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करते थे और उन लोगों को निशाना बनाते थे जिन्हें एटीएम कार्ड का उपयोग करके पैसे निकालने में कठिनाई होती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static