यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने साधा निशाना, ‘भाजपा वो वाशिंग मशीन है, जिसमें चले जाने से सारे पाप धुल जाते हैं’

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 12:11 AM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वो वाशिंग मशीन है, जिसमें चले जाने से सारे पाप धुल जाते हैं। पाराकमाल गांव में पूर्व विधायक नदीम जावेद की माता के निधन पर श्रद्धांजलि देने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत में राय ने आरोप लगाया केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है, विपक्षी दलों को परेशान करने के लिए ईडी, आईटी, सीबीआई को वसूली एजेंट बना दिया है। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड में कई सौ करोड़ का घपला कर बीजेपी पूरी तरह बेनक़ाब हो गई है।
PunjabKesari
बांड घोटाले में 5 सौ करोड़ घोटाले का पर्दाफ़ाश हुआ: राय
बीजेपी के सहयोगी दलों के लोग उनके एलायंस से इस्तीफ़ा दे रहे हैं। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बे पटरी हो चुकी है। वाराणसी के शिक्षक की मुजफ्फरनगर में हत्या से सूबे में शिक्षक आंदोलन कर रहे है, इसका असर सीधे मूल्यांकन पर पड़ रहा है। राय ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के दख़ल के चलते बांड घोटाले में पाँच सौ करोड़ घोटाले का पर्दाफ़ाश हुआ है। राय ने कहा कि बीजेपी के इशारे पर बड़े उधोग घरानों और उद्योगपतियों के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों से छापा मारी कराई जाती है, फ़िर उनसे हजारों करोड़ रुपए का चंदा मांगा जाता है। सांसद डिंपल यादव के ईवीएम के बजाए बैलेट पेपर के वकालत पर कहा कि राहुल गांधी ने यह मांग पहले ही चुके है। कांग्रेस जोड़ो का यात्रा का खौफ यूपी सरकार पर साफ दिख रहा है।
PunjabKesari
कांग्रेस का मेनुफेस्टो जनता के लिए ही समर्पित होगा
लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को कड़ा सबक सिखाएगी। अमेठी से राहुल के चुनाव पर लड़ने के सवाल पर कहा कि वहां की जनता खुद मांग कर रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जनता ऊब चुकी है। कांग्रेस का मेनुफेस्टो जनता के लिए ही समर्पित होगा। पार्टी के वर्किंग कमेटी के बैठक में पंच सूत्री फ़ार्मूला तैयार हो रहा है पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static