BJP के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर के बयान के बढ़ाया सियासी पारा, कहा- ‘AK शर्मा बन सकते हैं UP के CM’

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 11:22 AM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है और चुनाव की रणभेरी कभी भी बज सकती है। इस बीच बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि आगामी समय में एके शर्मा यूपी के सीएम बन सकते हैं। पूर्व सांसद के इस बयानबाजी के बाद से विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 4 जनवरी को मऊ की एक सभा का बताया जा रहा है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि आने वाले समय में बीजेपी उपाध्यक्ष एके शर्मा यूपी के सीएम बन सकते हैं। जनसभा में हरिनारायण राजभर ने जनसभा में संकल्प लिया कि वे एके शर्मा को सीएम बनाने के लिए काम करेंगे। घोसी के पूर्व सांसद ने कहा कि,’जैसे हमने तिवारी जी से कहा कि भविष्य में हमारे प्रदेश के शर्मा जी सीएम हो सकते हैं, इसीलिए वह शर्मा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना बचाकुचा जीवन लगाएंगे।

उन्होंने कहा कि वह आज संकल्प लेते हैं कि वह एके शर्मा के यूपी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे, अपने प्रदेश और मऊ की जनता के लिए काम करेंगे। इस बात को लेकर जनता में तालियां भी बजी साथ में एके शर्मा ने उनके पीठ पर थपकी भी लगाई। बता दें कि जानने योग्य है कि एके शर्मा पूर्व IAS अफसर हैं और मौजूदा समय में यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static