अखिलेश का करारा प्रहार, कहा- CBI को लेकर BJP और कांग्रेस का है गठबंधन

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 02:52 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक दलों के एक दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। रविवार को शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक ही हैं। दोनों का सीबीआई को लेकर गठबंधन है।

PunjabKesariअखिलेश ने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा और रालोद गठबंधन के सिर्फ 78 सीटों पर चुनाव लड़ने और कांग्रेस के लिए दो सीटें छोड़ने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अमेठी और रायबरेली की सीट राजनीतिक शिष्टाचार के तहत छोड़ी गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में उनकी राहुल गांधी से कोई बात नहीं हुई है। इस दौरान अखिलेश ने खुद के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ समाजवादी पार्टी का दूसरा घर है, अगर वहां की जनता चाहेगी तो जरूर चुनाव लड़ेंगे।

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि 2019 के लोकसभा चुनावों का बिगुल बज गया है। 17वीं लोकसभा की 543 सीटों पर चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे। 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी। इसके बाद 23 मई को नतीजे आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static