अखिलेश का तंज- खेत में किसान का नुक़सान तो एक्सप्रेस-वे पर इंसान की जान, दोनों जगह गौमाता का अपमान

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 11:36 AM (IST)

लखनऊः गौ प्रेम के लिए मशहूर योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही लोगों को उम्मीद थी कि 3 करोड़ से अधिक गायों व 450 से अधिक गोशालाओं के अच्छे दिन आएंगें। उम्मीद तो इतनी गोशालाएं खुलने की थी कि सड़कों पर कोई गाय आवारा नहीं घूमेगी जिससे पशु तस्करी पर भी रोक लगेगी। सूबे की सरकार बने हुए 1 साल से भी अधिक का समय हो गया है, इसके बावजूद अवारा पशुओं का सड़कों पर घूमना लगातार जारी है। जिस वजह से यह कई बार हादसे का कारण भी बन जाते हैं। इसी पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि खेत में किसान का नुक़सान तो एक्सप्रेस वे पर इंसान की जान दोनों जगह गऊ माता का अपमान, कहां है सरकार का स्वाभिमान? इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है। जिसमें एक्सप्रेस वे पर काफी अवारा पशु घूम रहे हैं।


बता दें कि उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने से पहले योगी आदित्यनाथ ने अपने जीवन का सर्वाधिक समय हिन्दू धर्म में सबसे पवित्र मानी जाने वाली गायों की देखभाल और रक्षा में बिताया है। गायों के लिए रोज़ सुबह 3 बजे उठकर उनके नाम से बुलाने और उनको खाना खिलाने से पहले नाश्ता तक नहीं करने वाले योगी पर अब सत्ता सुख मिल जाने के बाद सूबे की गायों के प्रति असंवेदनशील होने और गौ माता से किए वादे पूरे नहीं करने का गंभीर आरोप लग रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static