राज्य संपत्ति विभाग आज पेश करेगा अखिलेश के बंगले में हुई तोड़फोड़ की रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 12:48 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकारी बंगले में तोड़फोड़ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनपर लगे आरोपों को उन्होंने प्रेस कांन्फ्रेंस कर निराधार बताया। जिसके चलते उन्होंने योगी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। वहीं राज्य संपत्ति विभाग बंगले में हुई तोड़फोड़ को लेकर आज रिपोर्ट पेश करेगा। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को अपना सरकारी आवास खाली करना था। इसको लेकर अखिलेश यादव ने समय मांगने की बात कही थी, लेकिन उस पर कुछ नहीं हुआ। सरकारी बंगले के खाली करने के कई दिन बाद तोड़फोड़ का मामला सुर्खियों में आया।

बंगले में हुई तोड़फोड़ के सवाल पर अखिलेश यादव खूब भड़के और हर सवाल का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो घर मुझे मिलने वाला था इसलिए मैंने उसे अपने तरीके से बनाया। उन्होंने राज्यपाल राम नाईक पर भी निशाना साधा था। सपा अध्यक्ष ने सभी सरकारी अधिकारियों को आड़े हाथों लिया और अधिकारियों का नाम लेकर उन्हें सचेत करने का काम किया। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि जो नुकसान सरकार का हुआ वो हमें बता दें और हमारा जो सामान पड़े बंगले में रह गए है वो हमें वापस लौटा दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static