अखिलेश यादव ने इटावा के सफारी पार्क में तेज प्रताप यादव को कराई सैर (देखिए तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 04:36 PM (IST)

इटावाः समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव इटावा के सफारी पार्क घूमने पहुंचे। अखिलेश ने तेज प्रताप को समाजवादी पार्टी के शासनकाल में बने लायन सफारी की सैर कराई। लायन सफारी की तस्वीरे अखिलेश यादव औऱ तेज प्रताप दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कीं।
PunjabKesari
अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि आज इटावा में तेज प्रताप यादव जी के साथ बिहार के उपेक्षित कोरोना व बाढ़ पीड़ितों के साथ ही बेरोज़गारी से जूझ रहे युवाओं के मुद्दे पर चर्चा हुई। 
PunjabKesari
एक बयान में अखिलेश ने कहा कि इटावा सफारी पार्क का निर्माण समाजवादी सरकार में किया गया था। हमे उम्मीद है कि यह और आगे जायेगा। यहा हजारों की सख्या में पर्यटक आयेंगे। यहां जो दुर्लभ जानवर है उनको देखकर के पर्यटक आनंद उठा सकते हैं। इन दुर्लभ जानवरों को एक जगह देखने का मौका पर्यटकों को मिल सकता है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि शेर जो जंगल का राजा है उसका यह बहुत ही बड़ा सेंटर माना जा रहा है । उनका मानना है कि देश का सबसे पहला सेंटर है जहां पर शेरों ने जन्म लिया है । इस जगह की पहचान किसी और वजह से थी।  सपा मुखिया आज सफारी पार्क का अवलोकन करने पहुंचे थे। उनके साथ पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव इलावा उनकी बेटी भी सफारी पार्क पहुंची थी। 
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static