अखिलेश यादव ने YOGI सरकार पर कसा तंज, बोले- 'निवेश लाने के लिए नहीं, सिर्फ घूमने विदेश गए थे मंत्री'

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 11:44 AM (IST)

Lucknow News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि MoUs पर हस्ताक्षर करने का मतलब यह नहीं है कि वो कंपनियां राज्य में आ रही हैं। दरअसल अखिलेश यादव शनिवार को रायबरेली (Rae Bareli) में पार्टी नेता मनोज कुमार पांडे की मां को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। वहीं, उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा (BJP) सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला है।

PunjabKesari

'MoU पर हस्ताक्षर करने का मतलब यह नहीं है कि निवेश आ रहा है'- अखिलेश यादव
ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से पहले निवेश लाने के लिए विदेश जा रहे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री निवेश लाने के लिए विदेश नहीं गए थे, वे सिर्फ वहां पर घूमने के लिए गए थे। सिर्फ MoU पर हस्ताक्षर करने का मतलब यह नहीं है कि निवेश आ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव नजदीक है और जनता को धोखा देने के लिए सरकार कई जगहों पर ऐसे ही आयोजन कर दिखावा करेगी।

ये भी पढ़े...Makar Sankranti: खिचड़ी पर्व पर प्रदेशवासियों को CM योगी ने दी शुभकामनाएं, सबसे पहले की बाबा गोरखनाथ की पूजा

'सरकार को यह भी बताना चाहिए कि वह किस औद्योगिक नीति के तहत ला रही है निवेश'
इसके साथ ही अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार को घेरे में लेते हुए कहा कि सरकार को यह भी बताना चाहिए कि वह किस औद्योगिक नीति के तहत निवेश ला रही है। MoU पर हस्ताक्षर के बाद आए निवेश के लिए कितने उद्योगों को प्रोत्साहन दिया गया है? उन्होंने दावा किया कि अगर सरकार ने प्रोत्साहन नहीं दिया, बजट से पैसा नहीं दिया और कोई नीति नहीं बनाई तो इसका मतलब जमीन पर कुछ भी नहीं उतरा। साथ ही उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो काम करना चाहिए वह नहीं कर रही है, उसके अलावा बाकी सब कुछ कर रही है।

PunjabKesari

'महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है और BJP झूठ बोलने में नंबर वन है'- अखिलेश 
वहीं, अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर भाजपा सरकार के पास कोई जवाब नहीं है लेकिन विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए वह पुलिस (Police) को आगे बढ़ा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है और भाजपा झूठ बोलने में नंबर वन है। इस सरकार में किसी को काम नहीं मिल रहा है। जनता भाजपा को करारा जवाब देगी। भाजपा कानूनों और संविधान का पालन नहीं कर रही है, जनता उसे हटा देगी। बता दें कि योगी सरकार फरवरी के पहले पखवाड़े में 3 दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की मेजबानी करने के लिए तैयार है। इसके लिए संभावित निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए मंत्रियों की टीमें देश और विदेश के विभिन्न स्थानों का दौरा कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static