खजांची के जरिए अखिलेश ने मोदी को घेरा, कहा- ये भी जिद कर रहा BJP के खिलाफ डालेंगे वोट

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 09:31 AM (IST)

कानपुरः नोटबंदी के दौरान कानपुर देहात में झींझक के पंजाब नेशनल बैंक में पैदा हुए खजांची नाथ के जरिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें कन्नौज सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव खजांची को गोद में लिए हुए हैं।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘प्रधान जी इस बच्चे को पहचाना क्या? ये वही खजांची है, जो नोटबंदी की लाइन में पैदा हुआ था। अब ये भी जिद कर रहा है कि हम भी बीजेपी के खिलाफ वोट डालेंगे तो हमने कहा बेटा अभी तुम बहुत छोटे हो और वैसे भी जो तुम्हारे साथ बुरा करे उसके साथ बुरा करना अच्छी बात नहीं।

इससे पहले अखिलेश ने हरदोई में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि देश को 'प्रचार मंत्री' नहीं बल्कि 'प्रधानमंत्री' चाहिए। वो (बीजेपी) कहते हैं कि हम देश को मजबूत प्रधानमंत्री नहीं दे सकते। हम भरोसा दिलाना चाहते हैं कि जब-जब जरूरत पड़ी है, देश को गठबंधन ने मजबूत और शानदार प्रधानमंत्री दिए हैं। 

उन्होंने कहा कि दो दल या तीन दल एक हो जाएं तो उसे महामिलावट कहते हैं और 38 दल एक होकर देश पर राज कर रहे हों तो उन्हें कौन सी मिलावट कहेंगे। ये महागठबंधन गरीब का है, गांव में रहने वाले का है। जिन्हें सम्मान नहीं मिल पाया इतने वषों से, यह उनका गठबंधन है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static