नशेड़ी बंदर ने जीना किया दूभर: शराब न मिले तो ठेके पर करता है हंगामा...लोगों से छीनता है बोतलें

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 04:14 PM (IST)

रायबरेली: अब तक आपने इंसानों में ही शराब की तलब को लगते हुए देखा होगा, लेकिन यूपी के रायबरेली में एक बंदर ने शराब का सवाद चख लिया है। जिसका नतीजा ये है कि शराब न मिलने पर बंदर ने लोगों का जीन दूभर कर दिया है। जब भी कोई यहां वाइन शॉप पर शराब खरीदने आता है तो वह उससे शराब छीन लेता है और गटक जाता है। इतना ही नहीं जब शराब नहीं मिलती तो बंदर ठेके पर हंगामा करने लगता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
शराब पीने का शौकीन है बंदर 
ये वीडियो गदागंज थानाक्षेत्र के अचलगंज इलाके का है। बताया जा रहा है कि यह बंदर शराब पीने का शौकीन है। यह बंदर आम तौर पर शराब की दुकान के बाहर ही किसी पेड़ पर बैठा रहता है और शिकार पर अचानक झपट्टा मार देता है। इसके चलते एक तरफ लोगों ने इन दुकानों पर आना कम कर दिया है। वहीं शराब विक्रेताओं ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की है।
PunjabKesari
बंदर से परेशान ठेके के दुकानदार
दुकानदारों के मुताबिक कई महीने से लोग इस बंदर की हरकतों से परेशान हैं। कई बार इस संबंध में आबकारी विभाग के अधिकारियों को शिकायत भी दी गई, लेकिन हर बार अधिकारियों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि डंडा मारकर भगा दो, लेकिन अब यही मामला सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हरकत में आए आबकारी विभाग ने वन विभाग के अधिकारियों से मिलकर समस्या का समाधान निकालने की अपील की है।
PunjabKesari
बड़े शौक से घूंट घूंट शराब पीता है बंदर
जानकारी के मुताबिक इस बंदर के शराब की बोतल छीनने और सील तोड़ कर शराब पीने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह बंदर बड़े शौक से घूंट घूंट शराब पीता है। यह बंदर लोगों से शराब की बोतल छीनता है। यदि कोई विरोध करता है तो उसे काट खाता ह। शराब विक्रेताओं के मुताबिक शराबी बंदर आम तौर पर शराब की दुकान से बोतल लेकर लौटने वाले लोगों पर हमला करता है। वैसे तो लोग इस बंदर के आक्रामक रुख को देखकर खुद ही बोतल छोड़ देते हैं। लोगों ने इस संबंध में दुकानदारों से शिकायत की तो दुकानदारों ने इसकी शिकायत आबकारी विभाग में और आबकारी विभाग ने वन विभाग में दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static