अलीगढ़: नुमाइश में हुआ हादसा, टॉय गन बारूद बुलेट में ब्लास्ट होने से दो युवक झुलसे

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 10:39 PM (IST)

अलीगढ़: नुमाइश में टॉय गन बेचते समय अचानक टॉय गन बारूद बुलेट में ब्लास्ट हो गया, जिसमें दो युवक बुरी तरह झुलस गए। इस हादसे के बाद नुमाइश मैदान में अफरा-तफरी का माहौल हो गया, आनन-फानन में दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है।

PunjabKesari

क्या है मामला?
दरअसल, बीते 2 सप्ताह से अलीगढ़ में नुमाइश चल रही है, जिसमें हजारों परिवार अपने बच्चों के साथ नुमाइश का आनंद उठाने हर रोज पहुंचते हैं, जिसकी वजह से नुमाइश मैदान में कोई ऐसा बाजार नहीं जहां पर भीड़ न रहती हो। अलीगढ़ में लगने वाली इस राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी में सोमवार देर शाम  को उस समय एक बड़ा हादसा हो गया। जब मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी अनस पुत्र रहीस और नुमान पुत्र सलीम नाम के दो युवक नुमाइश में टॉय गन (बच्चों की बंदूक) बेच रहे थे, अचानक  टॉय गन बुलेट में ब्लास्ट हो गया जिससे दोनों युवक झुलस गए। इस हादसे के बाद नुमाइश मैदान में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल मलखान सिंह में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

PunjabKesari

घायल  युवक ने क्या कहा
वही इस हादसे में घायल हुए मुजफ्फरनगर के रहने वाले नुमान  ने बताया बच्चों के खेलने वाली बंदूक की पेटी बेचने के लिए लेकर जा रहे थे, रास्ते मे एक फ़क़ीर ने अचानक हाथ पकड़ लिया और पैसे मांगने लगा, जिसकी बजह से हाथ से बंदूक की पेटी नीचे गिर गयी और ब्लास्ट हो गया। खिलौनों का काम करते हैं, नुमाइश में बंदूक बेच रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static