अम्बेडकरनगर: मकान में खून से लथपथ मिला शख्स का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 02:03 PM (IST)

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में एक अधेड़ व्यक्ति की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से रात में सोते समय हत्या कर दी गयी। हत्या की जानकारी लोगों को सुबह हुई तो इलाके के हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है, हालांकि पुलिस के अनुसार हत्या किसी जानने वाले करीबी व्यक्ति द्वारा ही हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। 

PunjabKesari

आप को बता दें कि अम्बेडकरनगर के जैतपुर थाना क्षेत्र के दिनकरपुर गांव निवासी 55 वर्षीय अरुण मिश्र गांव के बाहर खेत मे बने अपने नये मकान में अकेले सोए रहे थे। आज सुबह जब उनका भतीजा उन्हें जगाने गया तो पता चला कि वह बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे।  घटना को देखकर भतीजे ने चीखपुकार मचाई, उसके बाद  इसकी सूचना पुलिस को दी। जैतपुर थानाध्यक्ष मय फोर्स मौके  पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

हत्या की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल किया। उन्होंने बताया कि मृतक अरुण मिश्रा की बेटी दिल्ली में रहती है वहां पर उसकी तबीयत खराब थी जिसे देखने मृतक की पत्नी और बेटा दिल्ली गए हुए थे।  मकान में मृतक अरुण मिश्र अकेले थे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण लीड मिली है। अभी तक कि जांच में किसी जानने वाले ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। घटना की हर स्तर से जांच की जा रही है,शीघ्र ही घटना का अनावरण कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static