अमेठीः बकरी चराने गई 12 वर्षीय लड़की का पेड़ से लटका मिला शव, रेप के बाद हत्या का आरोप

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 06:24 PM (IST)

अमेठीः अमेठी जिले के जामो थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय नाबालिग की कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का मामला सामने आया है। परिजनों ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के निवासी व्‍यक्ति का कहना है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी बृहस्‍पतिवार की शाम बकरी चराने गयी थी और जब घर वापस नहीं आयी तो खोजने पर पता चला कि सीगो ताल के पास उसका शव सफेदा के पेड़ से लटका हुआ है। 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक जामो अंगद सिंह ने कहा कि जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा। नाबालिग पीड़ित के पिता का आरोप है, ''किसी ने लड़की को मारकर फांसी पर लटका दिया, उसके शरीर पर जख्म के निशान हैं और निजी अंग से खून भी बहा हुआ था।'' किशोरी के पिता ने बताया कि ''किसी के द्वारा फांसी लगाई गई है क्योंकि पेड़ सीधा है उस पर अगल-बगल डाल नहीं निकली हुई है, जिस पर वह बैठकर स्वयं फांसी लगा लेती।'' 

पिता ने यह भी कहा कि ''हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, हमको इस बात की आशंका है कि लड़की के साथ गलत काम हुआ और उसको मार कर फांसी से लटका दिया गया।'' घटना की खबर मिलते ही भीम आर्मी के नेता आनंद सिंह सहित अन्य लोग किशोरी के गांव पहुंच गए। उन्होंने जामो थाने पहुंचकर स्थानीय पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static