Mission 2022: गृह मंत्री अमित शाह आज मुरादाबाद, अलीगढ एवं उन्नाव में करेंगे जनसभाएं

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 11:06 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुरुवार को आयोजित जनविश्वास यात्राओं के अंतर्गत पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह मुरादाबाद, अलीगढ़ एवं उन्नाव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

उल्लेखनीय है कि शाह को विधान सभा चुनाव में भाजपा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश क्षेत्र का प्रभार सौंपा है। भाजपा की ओर से जारी एक बयान के अनुसार शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को महाराजगंज एवं पीलीभीत में जनसभाओं में जनता से संवाद करेंगे। जबकि राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुरादाबाद तथा उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा महाराजगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। 


ज्ञात हो कि भाजपा ने 19 दिसंबर को बिजनौर, मथुरा, झांसी, अम्बेडकर नगर, बलिया, एवं गाजीपुर से जन विश्वास यात्राएं प्रारम्भ की थीं। ये यात्रायें योगी सरकार के पिछले लगभग पांच साल के कामों पर जनता का विश्वास हासिल करने के लिये प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। इन यात्राओं के क्रम में गुरुवार को राज्य सरकार के मंत्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी व सांसद विजय पाल तोमर मुरादाबाद जनसभा में सम्मिलित रहेंगे। वहीं पीलीभीत जनसभा व यात्रा में पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद संतोष गंगवार, प्रदेश सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद व सांसद अरूण सागर सम्मिलित रहेंगे।      

इनके अलावा उप्र के कानून मंत्री बृजेश पाठक एवं सांसद आर.के. पटेल कन्नौज में जन विश्वास यात्रा में सम्मिलित होंगे। जबकि जौनपुर में राज्य सरकार के मंत्री डा. महेन्द्र सिंह व रमाशंकर सिंह पटेल इस यात्रा में सम्मिलित रहेंगे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static