सपा को एक और झटकाः आंवला चेयरमैन आबिद अली बसपा में शामिल, घोषित उम्मीदवार पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 07:08 PM (IST)

बरेली: जिले में समाजवादी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। आंवला नगरपालिका के चेयरमैन सय्यद आबिद अली भी समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर बसपा में शामिल हो गए हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजे अपने इस्तीफे में उन्होंने इसका कारण आंवला में बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने और पार्टी में बढ़ती अनुशासनहीनता को बताया है। कहा है कि बसपा टिकट देगी तो आंवला से चुनाव भी लड़ेंगे।

PunjabKesari

सपा के घोषित उम्मीदवार नीरज मौर्य को बताया बाहरी प्रत्याशी
सय्यद आबिद अली ने सपा प्रमुख को लिखे पत्र में आंवला में पार्टी के घोषित उम्मीदवार नीरज मौर्य को बाहरी बताते हुए कहा है कि पार्टी हर बार बाहरी प्रत्याशी को ही तरजीह देती है। अपने कार्यकर्ताओं की उसकी नजर में कोई अहमियत नहीं है। विधानसभा चुनाव में उन्होंने बिथरी सीट से टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने नहीं दिया। अब लोकसभा चुनाव में भी पार्टी को जिले का कोई ऐसा नेता नहीं मिला जो आंवला से उतारा जाता। पार्टी अध्यक्ष उन्हें भी टिकट दे सकते थे लेकिन इसके बजाय बाहरी प्रत्याशी को आंवला की जनता पर थोप दिया। उन्होंने पिछले दिनों सपा के आंवला प्रत्याशी के समर्थन में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में हुए विवाद का भी जिक्र किया है। कहा है कि जिलाध्यक्ष के साथ छोटे कार्यकर्ता अनुशासनहीनता कर रहे हैं। रविवार को लखनऊ में उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के सामने बसपा की प्रारंभिक सदस्यता ले ली है।

PunjabKesari

धर्मेंद्र कश्यप के जीतने की कर चुके हैं पहले ही भविष्यवाणी
आंवला चेयरमैन सय्यद आबिद अली ने कुछ दिन पहले एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के फिर चुनाव जीतने की भविष्यवाणी कर दी थी। उस वक्त भाजपा ने धर्मेंद्र कश्यप को उम्मीदवार तक घोषित नहीं किया था। सपा का वह कार्यकर्ता सम्मेलन भी इसके बाद ही हुआ था जिसमें खाने की प्लेटें फेंकी गई थीं। तभी से अटकलें लगने लगी थीं कि सय्यद आबिद अली सपा को बाय-बाय कहने के मूड में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static