अमरोहा: पानी की टंकी में मिले मां-बेटी के शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 03:06 PM (IST)

अमरोहा: जिले के गजरौला थानाक्षेत्र में बाथरूम की छत पर रखे 1000 लीटर पानी के टैंक में मां-बेटी का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आसपास के लोगों का कहना हैं कि घटना के दिन घर में कोई नहीं था। आत्महत्या की चर्चा के बीच दबी जुबान में ग्रामीण हत्या की आशंका भी जता रहे हैं।

सास व ससुर के साथ रहती थी आलिया
थाना क्षेत्र के गांव शकूराबाद निवासी आस मोहम्मद दिल्ली में बढ़ई का काम करता है। गांव वाले बताते हैं कि आस मोहम्मद ने लगभग तीन साल पहले दिल्ली निवासी आलिया से कोर्ट मैरिज की थी। आलिया से तीन वर्ष की बेटी इनाया थी। गजरौला में आलिया मस्जिद के पास बने घर में सास व ससुर के साथ रहती थी। आस मोहम्मद बीच-बीच में घर पर आता-जाता रहता है।

PunjabKesari

पिता रिश्तेदारी, मां गई थी खेत
गुरुवार की सुबह आस मोहम्मद का पिता यासीन गजरौला में रिश्तेदारी में गमी में गया था जबकि सास मुनीजा खेत गई थी। घर में केवल आलिया और उसकी तीन साल की बेटी इनाया थी। सुबह नौ बजे जब मुनीजा खेत से लौटी तो उसने पानी पीने के लिए टोंटी खोली, लेकिन पानी नहीं आया। इस पर मुनीजा ने पास के एक बच्चे की छत पर पानी देखने के लिए भेजा। बालक ने छत पर पहुंचकर देखा तो उसका वॉल्व बंद था, पास में एक स्टूल रखा था, टंकी का ढक्कन भी खुला हुआ था। उसने स्टूल पर चढ़कर टैंक के अंदर झांका तो आलिया और इनाया का शव पड़ा था, ये देखते ही उसने शोर मचा दिया। जिसके बाद परिजनों और गांव के लोगों की भीड़ लग गई।

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी कार्रवाईः पुलिस
पुलिस को सूचना मिली तो तत्काल प्रभारी निरीक्षक अरिहंत कुमार सिद्धार्थ, एसएसआई शोकेन्द्र सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और गहनता से जांच पड़ताल की है। इनाया आलिया और बच्चे का शव घर की छत पर रखी पानी की टंकी में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है, दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अग्रिम कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static