सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत: नाराज ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर पुलिस को दौड़ाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 02:28 PM (IST)

उन्नाव: जिले की आसीवन थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से नाराज ग्रामीण भड़क गए। आनन- फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिससे नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने रास्ते को जाम कर हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें हटाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस टीम को लाठी-डंडे से दौड़ा लिया।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के औरास थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर नवादा गांव निवासी मन्नू आसीवन थाना क्षेत्र के हैदराबाद कस्बा के पास एक बैंक से बीते गुरुवार को पैसे निकालकर घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी थी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को उन्नाव पोस्टमार्टम हो भिजवा दिया था देर से पहुंचे परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने जबरन शव भेज दिया है। गुस्साए परिजनों ने मार्ग पर जाम लगा दिया।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष अनुराग सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बिना उनकी मर्जी के ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नाराज लोगों ने सड़क को जाम किया था। जिसे खुलवाने के लिए पुलिस टीम गई हुई थी। कुछ लोगों द्वारा पुलिस पर हमला किया गया जिसमें कई पुलिसकर्मियों को चोट आई है। वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static