लव जिहाद का शिकार हुई एक और महिला! पुलिस को बताई आप बीती, बोली- पति के किया गर्भपात, फेंका खौलता तेल और...

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 05:57 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से लव जिहाद का रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि एक युवक ने अपना नाम और धर्म बदलकर उसे प्रेम जाल में फंसाकर लखनऊ ले आया। जहां आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए इस बीच वह 5 माह की गर्भवती हो गई। पीड़िता ने आगे बताया कि जब वह गर्भवती हो गई तो युवक ने उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाया। जब युवती ने इससे मना कर दिया तो आरोपी ने पेट में लात मारकर गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं उसने उसके ऊपर खौलता हुआ तेल भी फेंका और साथ ही उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करने की भी कोशिश की।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...Kanpur News: ओमान में होने वाले वैटरन टेबल टेनिस प्रतियोगिता में खेलेंगी गीता कपूर, भारत का करेंगी प्रतिनिधित्व

पीड़िता बोली- जबरन खिलाया प्रतिबंधित मांस 
जानकारी के मुताबिक, मामला चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड का है। जहां की निवासी एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें पीड़िता ने बताया है कि चांद मोहम्मद ने अपना नाम सनी मौर्य बताकर उसे अपने प्रेम जाल में फसा लिया। इसके बाद वह उसको भगाकर लखनऊ ले आया। वहीं, जब वह 5 माह की गर्भवती हुई तो उसके पेट में लात मारकर गर्भपात कर दिया। इतना ही नहीं वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर उसे पीटता रहता था और कई बार तो उसने उसे जबरन प्रतिबंधित मांस तक खिलाया। हद तो तब हुई जब उसने पीड़िता को इस्लाम कबूल करने को कहा।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव की जनसभा में शामिल हो सकते है अखिलेश, 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने पर असमंजस

महिला वन स्टॉप सेंटर की टीम ने रेस्क्यू कर बचाई जान
पीड़िता ने आगे बताया कि कई बार उसने भागने की कोशिश भी की लेकिन वह हर बार पकड़ी गई। वहीं, पकड़े जाने पर उसे जमकर पीटा जाता था। इसके बाद जब पीड़िता ने उसकी शिकायत करने की कोशिश की तो उसने पीड़िता को जान मार देने की धमकी दे डाली। इसी बीच युवती ने एक बार फिर अपनी जान बचाने के लिए महिला वन स्टॉप सेंटर पर मदद मांग कर एक कोशिश की, जिसमें वह सफल हो गई और जल्द ही टीम ने आकर उसे रेस्क्यू किया। फिलहाल अब वह सेंटर पर रह रही है और पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस का कहना है जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी सुशील मौर्य से हुई थी, जिससे उसके 2 बच्चे भी हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static