बुलंदशहर हिंसा को लेकर दिए नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अनुपम खेर का पलटवार

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 10:02 AM (IST)

वाराणसीः बुलंदशहर हिंसा पर विवादित बयान देकर फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह विवादों में घिर गए हैं। हर कोई उनके बयान की कड़ी आलोचना कर रहा है। इसी कड़ी में वाराणसी पहुंचे फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने शाह के बयान पर पलटवार किया है।

अनुपम खेर ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह साहब दिल्ली में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में मेरे सीनियर रहें हैं। हर एक को देश में कुछ भी कहने की पूरी आजादी है। आप सेना से लेकर एयर चीफ को गाली दे सकते हैं। आप सैनिकों पर पथराव भी कर सकते हैं। इससे ज्यादा आजादी क्या चाहिए? किसी और देश में इससे ज्यादा आजादी नहीं है। नसीरुद्दीन को जो जी में आया बोलने दीजिए, ये जरूरी नहीं की वो सच है।

PunjabKesariअनुपम खेर ने भारत सरकार को फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में जीएसटी पर हुई कटौती पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज बहुत बड़ा दिन है। सरकार की तरफ से फिल्म इंडस्ट्री में जीएसटी में जो कटौती की गई है, उससे पूरी इंडस्ट्री को बहुत फायदा होगा। इस क्षेत्र में काफी बेहतरीन फिल्में कम बजट में भी बन सकेंगी। उन्होंने कहा कि वाराणसी आकर एक नजर में समझ में आएगा कि विकास ने शहर में कितनी गति पकड़ ली है। अनुपम खेर शनिवार को वाराणसी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा के दर्शन किए।

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि, बुलंदशहर हिंसा पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि इस देश में अब इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा एक गाय को अहमियत दी जा रही है। मुझे फिक्र होती है कि मेरे बच्चों की, कल को उन्हें किसी भीड़ ने घेर लिया और पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान तो वो क्या करेंगें। इन हालात को देखकर मुझे गुस्सा आता है। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुझे आज के भारत में डर लगता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static