राम मंदिर के निर्माण की बेसब्री से कर रही हूं प्रतीक्षा: अनुराधा पौडवाल

10/10/2019 11:36:06 AM

अयोध्याः रामनगरी अयोध्या पहुंचीं मशहूर पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मैं बहुत बेसब्री से राम मंदिर के निर्माण की प्रतीक्षा कर रही हूं। जल्दी से जल्दी यह खुशखबरी मिले इसी की प्रार्थना करने अयोध्या आई हूं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना तय है।

अनुराधा पौडवाल बुधवार शाम यहां पहुंची। इस दौरान उन्होंने राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत गोपालदास से मुलाकात की और राम मंदिर निर्माण के लिए हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि मैं कलाकार बाद में हूं, पहले उनकी भक्त हूं। राम मेरे इष्ट हैं, जो जायज है वह होना चाहिए और वही होगा।
PunjabKesari
देश के आइकन हैं भगवान राम
उन्होंने कहा कि अयोध्या एक ऑर्डिनरी नगरी नहीं है। भगवान राम देश के आइकन हैं। अयोध्या श्रद्धा की धरती है। जब रामायण सीरियल शुरू हुआ था तो उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती थी। यह राम के प्रति निष्ठा का ही परिचायक है। अयोध्या भगवान राम की जन्मस्थली है, इसलिए इसका महत्व बढ़ जाता है।

साथ ही अनुराधा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के सुंदरीकरण का जो प्रयास शुरू किया है वह सराहनीय है। दीपोत्सव की जो परंपरा शुरू हुई है वह अयोध्या के धार्मिक विकास में मील का पत्थर साबित होगी।


Deepika Rajput

Related News