दिल्ली हिंसा में पुलिस पर बंदूक ताने युवक के रूप में ट्रोल होने पर थाने पहुंचे अनुराग मिश्रा

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 06:06 PM (IST)

वाराणसीः कलाकार अनुराग मिश्रा को दिल्ली हिंसा में पुलिस पर बन्दूक ताने युवक शाहरूख से मिलाने की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म से देश के साथ ही विदेश में भी जमकर वायरल हो रहा है। रात अनुराग मिश्रा को लेकर लाखों पोस्ट ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर होने लगे। इन सब चीज़ों से परेशान मि‍श्रा ने सिगरा थाने में एक तहरीर दी है।

अनुराग ने बताया कि वो 17 फरवरी को मुंबई से गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन से बनारस के लिए रवाना हुए। 19 फरवरी की सुबह वह भदोही रेलवे स्टेशन पर उतरे और 20 फरवरी को वाराणसी पहुंचे। तब से अब तक वह वाराणसी में ही हैं। अनुराग यूपी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की तैयारियां कर रहे हैं। ऊपर से सोशल मीडिया पर खुद को दिल्ली दंगे में फायरिंग और हिंसा फैलाने का आरोपी करार दिए जाने से वह बेहद दुखी हैं।

इसकी भनक भी नहीं थी अनुराग को
उन्होंने बताया कि उन्हें इसकी भनक भी नहीं थी, जब करीबियों का फोन आना शुरू हुआ तो चेक किया। तब तक हज़ारों पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पड़ चुकी थी। उन्होंने कहा इसे देखकर मन व्यथित हो गया। समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे कोई कर सकता है। अनुराग ने बताया कि वह भारतीय संविधान और कानून में आस्था रखते हैं। आज तक ऐसा कोई काम नहीं किए जो विधि विरुद्ध हो। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किए जाने से उनके मां-बाप, रिश्तेदार और करीबी खासे दु:खी हैं। उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और उनकी फेसबुक आईडी का दुष्प्रचार किया जा रहा है।

वाराणसी की सिगरा थाने में दी तहरीर
अनुराग ने अपील की है कि सच्चाई को जानना और समझना चाहिए। किसी को भी इस तरह से सोशल मीडिया पर निशाना बनाना ठीक बात नहीं है। किसी के बारे में पब्लिक प्लेटफार्म पर कुछ लिखने या कहने से पहले हर किसी को सोचना चाहिए। किसी के बारे में सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करना ठीक नहीं है।फिलहाल इस सम्बन्ध में अनुराग मिश्रा ने सिगरा थाने में एक तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें वाराणसी पुलिस पर पूरा भरोसा है वो सच्चाई को उजागर करेंगे और दुष्प्रचार करने वाले को सबक सिखाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static