हथियारों से लैस बदमाशों ने ड्राइवर को मारी गोली, कैश गाड़ी से 35 लाख रूपए लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 04:53 PM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त होने का दावा करें लेकिन जमीनी हकीकत कुछ अलग ही दिखाई पड़ता है। ऐसा ही ताजा मामला हापुड़ जिले से सामने आया है जहां पर बेखौफ बदमाशों ने कैश कलेक्शन कंपनी सीएमएस की गाड़ी पर हमला बोल दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपी गाड़ी में रखे करीब 35 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। वही सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया। वही पुलिस ने फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


PunjabKesari

बता दें कि मामला हापुड़ जिले के पिलखवा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां कल देर शाम सीएमएस कलेक्शन कंपनी की एक गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने हमला कर 35 लाख कैश लूट लिया। दरअसल कलेक्शन कंपनी की गाड़ी का ड्राइवर मथुरा प्रसाद दो सुरक्षाकर्मी गजेंद्र व पुनीत के साथ 35 लाख रुपए का कैश लेकर दिल्ली के लिए निकले थे। इसी दौरान जैसे ही गाड़ी एनएच 9 के गालन्द कट के पास पहुंची तो कुछ बदमाशों ने केस गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा कर, गाड़ी के ड्राइवर सीट की तरफ का शीशा तोड़ दिया। ऐसा होता देख जब ड्राइवर ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने ड्राइवर को गोली मार दी।


PunjabKesari

इसी कड़ी में बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीनों को गाड़ी से नीचे उतारा और कैश गाड़ी को लेकर गाजियाबाद की तरफ भागने लगे। लेकिन गाड़ी में लगे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की वजह से गाड़ी को पिलखवा के छिजारसी टोल टैक्स से पहले ही बंद कर दिया गया। इसके बाद बदमाश गाड़ी से 35 लाख  रुपए की रकम लेकर मौके से फरार हो गए। वही घटना की सूचना मिलने पर मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल सहित कई आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। वही घायल ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वही पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static