सेना के जवान का चढ़ा पारा...कार निकालने के विवाद में बारातियों-बारातियों को जमकर पीटा

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 04:59 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सेना के जवान का गाड़ी को निकालने को लेकर बरात लेकर जा रहें लोगों से विवाद हो गया। इसी दौरान बरातियों के बीच में से किसी ने जवान को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद जवान आग बबूला हो गया और अपने साथियों को लेकर शादी समारोह में पहुंच गया। जहां गुस्साए जवान ने घरातियों-बारातियों को जमकर पीटा और सामान की तोड़फोड़ की।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के भटनी थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव की है। जहां के निवासी जगत नारायण दीक्षित के बेटे की बारात बीती 9 फरवरी को पांडेय चौराहे के पास आई हुई थी। इसी दौरान बाराती नाचते गाते हुए द्वार पूजा के लिए लड़की के दरवाजे पर जा रहे थे। तभी बेहराडाबर गांव का रहने वाले विकास यादव (सेना जवान) कार से निकल रहा था। वहीं, कार निकालने के लिए रास्ता खाली नहीं था तो विकास ने बारातियों से हटने के लिए कहा लेकिन किसी ने भी उसे कार निकालने के लिए जगह नहीं दी। जिसके बाद गुस्साए विकास ने कार बारातियों के भीड़ में डाल दी और आगे बढ़ने लगा। इसी बात को लेकर बारातियों का विकास से झगड़ा हो गया। तभी बरातियों में से किसी ने विकास के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद विकास वहां से चला गया। इसके एक घंटे बाद विकास अपने साथियों को साथ लेकर शादी वाले घर पहुंचा।

ये भी पढ़े...बिजनौर पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी सिपाही, वर्दी पहनकर लोगों पर झड़ता था रौब

मारपीट से दुल्हन के चाचा समेत 8 हुए घायल
आरोप है कि जहां विकास ने अपने लोगों के साथ मिलकर लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से घराती और बारातियों को जमकर पीटा और  
मंडप तक तोड़ दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कुर्सियां तोड़ीं, दूल्हे को दहेज में मिलने वाली चमचमाती बाइक से भी तोड़फोड़ की। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सेना के जवान द्वारा की गई मारपीट में दुल्हन के चाचा समेत 8 लोग गंभीर घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां 2 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

पुलिस की मौजूदगी में हुई शादी
घटना के बाद पीड़ित परिवार ने भटनी थाने में विकास यादव समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। वहीं, पुलिस सभी पर मारपीट और डकैती समेत विभिन्न गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शादी समारोह में हुई मारपीट से दुल्हन का परिवार काफी डर गया। जिसके बाद पुलिस और समाज के प्रभावशाली लोगों की मौजूदगी में विवाह संपन्न कराया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static