सेना भर्ती में शामिल होने आए युवकों पास मिले तमंचें, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 12:03 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सेना की भर्ती में शामिल होने पहुंचे दो युवको को पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो तमंचें मिले। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो ही युवक बिजनोर जिलके के रहने वाले है।

बता दें कि बागपत जिले के कस्बा बड़ौत में जनता वैदिक कॉलिज ग्राउंड में 27 मई से सेना भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। जिसके चलते बिजनोर जिले के अभ्यर्थियों की भर्ती प्रक्रिया हो रही तो इसीलिए कल यानी 30 मई को ही बिजनोर के युवक यहां पहुंचने शुरू हो गए थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि दो युवक तमंचे लेकर भर्ती में पहुंच रहे है, जिसके चलते ही पुलिस ने एक ट्यूबवेल पर छापेमारी कर ट्यूबवेल पर नहा रहे बिजनोर जिले के रहने वाले ऋषभ ओर शरद नाम के दो युवकों को पकड़ लिया। जिनके पास से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर ओर एक तमंचा 32 बोर बरामद किया है।

पकड़े गए युवकों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उनके गांव में रंजिश चल रही वो भी भर्ती देखने के लिए यहां पहुंचे है। इसीलिए अपनी सुरक्षा के लिए वे भी असलाह लेकर यहां पहुंचे थे फिलहाल पुलिस ने दोनो युवकों को जेल भेज दिया और पुलिस दूसरे पक्ष की भी पड़ताल में जुटी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static