झांसी से सीधा कब्रिस्तान लाया गया असद का शव, केवल नजदीकी रिश्तेदारों को है अंतिम संस्कार में जाने की अनुमति

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 10:34 AM (IST)

प्रयागराज(सैय्यद रजा): गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद ( Atiq Ahmed) के बेटे असद (Asad Ahmed) के शव को सीधे कब्रिस्तान (Graveyard) लाया गया है। अब अतीक के घर में शव (Dead Body) को नहीं लाया जाएगा। असद अहमद (Asad Ahmed) का शव कब्रिस्तान में पहुंच गया है, जहां उसका अंतिम संस्कार (Funeral) किया जाएगा। एसीपी क्राइम सतीश चंद्र ने कहा कि केवल नजदीकी रिश्तेदारों (Relative) को जाने की अनुमति है और कोई नहीं जाएगा। वहीं असद के जनाजे में जाने के लिए चकिया में महिलाओं ने विरोध किया।

PunjabKesari

ड्रोन के जरिए चप्पे चप्पे पर कडी निगाह रखे हुए हैं सुरक्षा एजेंसियां
जानकारी के मुताबिक,अतीक के नाना ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि असद के जनाजे में उसकी मां भी शामिल नहीं हो पायेगी। शव को सुपुर्द ए खाक करने से पहले नहलाया जाएगा। अतीक के गढ़ माने जाने वाले चकिया,करेली क्षेत्र में पुलिस पैनी निगरानी कर रही है वहीं कब्रिस्तान में भी बड़ी तादाद में आरएएफ और पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं। इसके अलावा ड्रोन के जरिए सुरक्षा एजेंसियां चप्पे चप्पे पर कडी निगाह रखे हुए हैं। पुलिस के कड़े इंतजाम के चलते अतीक और असद से जुड़े करीबी लोग भी अंतिम संस्कार में शामिल होने से बच रहे हैं।

PunjabKesari

अंतिम संस्कार में गुपचुप तरीके से शामिल हो सकती हैं असद की मां शाइस्ता परवीन
सूत्रों के अनुसार असद की मां शाइस्ता परवीन अंतिम संस्कार में गुपचुप तरीके से शामिल हो सकती हैं। इसको ध्यान में रखते हुए गुप्तचर एजेंसियां सतर्क हैं। शाइस्ता की भी पुलिस को उमेश पाल हत्याकांड में तलाश है। असद की मौत से हताश अतीक अहमद के भाई अशरफ ने पत्रकारों द्वारा काफी कुरेदने पर कहा था ‘‘ अल्लाह ने दिया था और उसी ने वापस ले लिया''। इस बीच शुक्रवार देर शाम अतीक को रूटीन जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static