अखिलेश ने की ममता बनर्जी पर हुए हमले की जांच की मांग, कहा- होना चाहिए पूरा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 09:41 AM (IST)

सम्भल: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए 'हमले' की जांच की मांग करते हुए कहा कि इसका पूरा खुलासा होना चाहिए। अखिलेश ने सम्भल से पार्टी सांसद डॉक्टर शफीक-उर-रहमान बर्क़ के आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जांच होनी चाहिए! जिन लोगों ने भी हमला किया है या जिनके इशारे पर यह घटना हुई है, उसका पूरा का पूरा खुलासा होना चाहिए।

उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बारे में एक सवाल पर कहा कि मुझे उम्मीद है कि बंगाल की जनता एक बार फिर ममता बनर्जी को चुन कर भेजेगी। भाजपा कितनी ही साजिश कर ले, कितनी ही इस तरह की घटनाएं हो जाएं, मगर वहां की जनता जानती है कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री कोई है तो वह ममता बनर्जी हैं।

अखिलेश ने कहा कि सपा मुरादाबाद में ट्रेनिंग कैंप का आयोजन कर रही है। आने वाले समय में पार्टी की रणनीति क्या होगी, पार्टी किस तरह से भाजपा का मुकाबला करेगी, इस बारे में पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता आपस में चर्चा करेंगे। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सत्ताधारी पार्टी लोकतंत्र की तमाम संस्थाओं को खत्म करने में जुटी है। समाजवादी पार्टी जनता और नौजवानों का साथ लेकर इस सरकार को हटाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static