CM Yogi in Jaipur :  पावन धाम पंच पीठ, विराटनगर में आचार्य सोमेन्द्र शर्मा के चादरपोशी कार्यक्रम में हुए शामिल

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 03:06 PM (IST)

योगी आदित्यनाथ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को जयपुर के दौरे पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने सबसे पहले उन्होंने आचार्य धर्मेन्द्र  महाराज की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद वो जयपुर के पवन धाम पंच पीठ, विराटनगर में आचार्य सोमेन्द्र शर्मा के चादरपोशी कार्यक्रम में शामिल हुए। आपको बता दें कि जयपुर के पवन धाम पंच पीठ के पीठाधीश्वर आचार्य धर्मेन्द्र महाराज 19 सितंबर के गोलोक गमन के पश्चात आज उनके पुत्र सोमेन्द्र शर्मा पीठाधीश्वर की गद्दी पर विराजमान होंगे। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जयपुर गए थे।
सीएम योगी के अलावा देशभर के साधु-संत हुए शामिल
आश्रम में आचार्य सोमेन्द्र शर्मा शर्मा के चादरपोशी कार्यक्रम में शामिल हुए इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ विराटनगर में पावन धाम श्री पंच खण्ड पीठ में चादरपोशी व संत समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद भंडारे में भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में देशभर के संत और मठाधीश शामिल हुए। सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार की सुबह गोरखपुर से जयपुर के लिए रवाना हुए। जयपुर पहुंचने पर पीठ के पदाधिकारियों और भाजपा नेताओं की तरफ से एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया। इसके बाद वहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए विराटनगर पहुंचे। इस दौरान अलवर के सांसद महंत बालक नाथ भी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मौजूद थे।
कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लखनऊ रवाना
महंत सोमेन्द्र शर्मा के चादरपोशी कार्यक्रम व संत समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार दोपहर में जयपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री पिछले 2 दिनों से गोरखपुर के दौरे पर थे। जहां उन्होंने कन्या पूजन के साथ ही बहुत सारे धार्मिक और सरकारी कार्यक्रम में शामिल हुए थे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static