चाची को नहीं हो रहा था बच्चा तो नवजात भतीजे का किया किडनैप, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 11:52 AM (IST)

बुलंदशहरः मां बनना जिंदगी का एक खुबसूरत एहसास है। मां बच्चों में ही अपनी दूनिया समेट लेती है। मगर उन्हें जीना बहुत मुश्किल लगता है जो बेऔलाद होती हैं। इसके लिए वे लाख प्रयत्न भी करती हैं कि किस तरह से उनकी सूनी गोद भर जाए। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से ताजा मामला आपको हैरत में डाल देगा। जहां सगी चाची ने फिल्मी स्टाइल में सवा महीने के मासूम का अपहरण कर लिया। दरअसल चाची मां नहीं बन पा रही थीं। अलर्ट पुलिस ने 8 घंटे में ही मासूम को गाजियाबाद से बरामद कर लिया है।

बता दें कि आरोपी चाची को बच्चा नहीं हो रहा था, जिसे लेकर उसने अपहरण की साजिश रची। फिर वह अपने साथी के साथ मिलकर स्वास्थ्यकर्मी बनकर पहले अपना भेष बदली और फिर सवा महीने के अपने सगे भतीजे का किडनैप कर पहले बुलंदशहर और फिर गाजियाबाद पहुंच गई। 

इस बाबत एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बरामद बच्चे की सगी चाची ने भेष बदलकर अपने एक साथी के साथ बच्चे का अपहरण किया था। गिरफ्तार महिला ने पूछताछ में बताया कि उसे बच्चा नहीं हो रहा था और बच्चे को पालने की लालसा ने अपने सगे भतीजे का अपहरण करने को मजबूर कर दिया था। पुलिस ने मासूम को बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static