UP News: अविनाश पांडेय और अजय राय ने सपा नेता रेवती रमण सिंह से की मुलाकात

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 03:02 PM (IST)

Lucknow News: यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने आज शनिवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक फोटो अविनाश पांडेय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। कांग्रेस के दोनों नेताओं की रेवती रमण से मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

PunjabKesari

दरअसल, सपा नेता रेवती रमण सिंह का लखनऊ के PGI में इलाज चल रहा है। जहां पहुंचकर यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डेय और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उनसे मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम जाना। इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहें है कि रेवती रमण कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं। माना जा रहा है कि रेवती रमण सिंह के बेटे और करछना से विधायक रह चुके उज्जवल रमण सिंह भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इतना ही नहीं इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उज्जवल रमण को टिकट भी दे सकती है। बता दें कि कुंवर रेवती रमण करछना से 8 बार विधायक, इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र से 2 बार सांसद और एक बार राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
Hathras Lok Sabha Seat: बसपा ने एक और प्रत्याशी को मैदान में उतारा, हाथरस से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हेमबाबू को दिया टिकट

बसपा सुप्रीमो मायावती लोकसभा चुनाव के लिए एक-एक कर अपने प्रत्याशी घोषित कर रही है। वहीं, अब मायावती ने एक और प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है। बसपा सुप्रीमो ने हाथरस लोकसभा सीट से हेमबाबू धनगर को उम्मीदवार बनाया है।

ये भी पढ़ें.....
Mainpuri Lok Sabha Seat: आसान नहीं होगी डिंपल यादव की राह, क्या बचा पाएंगी ससुर की विरासत?

समाजवादी पार्टी (सपा) का गढ़ मानी जाने वाली मैनपुरी लोकसभा सीट पर यूं तो डिंपल यादव सपा की उम्मीदवार के रूप में उतरी हैं, लेकिन इस बार इस सीट पर उनके लिए जीत की राह इतनी आसान नजर नहीं आ रही है। इस सीट पर मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू डिंपल यादव अपने ससुर की विरासत बचाने के लिए जी-जान से जुटी हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) हर हाल में मैनपुरी सीट जीतने के लिए कद्दावर नेता की तलाश में लगी है। मैनपुरी से इस बार चौंकाने वाला नाम सामने आने की चर्चा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static