सपने तो उनके हैं जो कह रहे थे हम राम को लाए हैं… राम तो अवधेश प्रसाद को लाए हैं ये जग जाहिर है: अवधेश प्रसाद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 01:52 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 9 सीटों पर 13 नवम्बर को मतदान होगा। बहुजन समाज पार्टी सभी 9 सीटों पर अपने उम्मीदवार को उतार दिया है जबकि सपा ने अपने 7 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। शेष गठबंधन के लिए 2 सीटें छोड़ दी हालांकि अभी कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। वहीं भाजपा ने  भी अपने उम्मीदवाओं की लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन उपचुनाव में हर पार्टी सभी सीटों पर जीत के दावे कर रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी से सांसद अवधेश प्रसाद ने बेटे के नामांकन के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।
 


उन्होंने भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव में हारेगी। जनता समजा वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश उम्मीद लागाए बैठी हुई है। 2027 में अखिलेश यादव के नेतुत्व में उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव की सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी जीत दर्ज करेगी।

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के बयान पर सपा सांसद ने पलटवार किया। उन्होंने मुगेरीलाल के सपने तो वह देख रहे हैं जो कहते थे कि जो राम को लाए हैं हम उन्हें लाएंगे। सांसद ने कहा कि राम अवेध प्रसाद का लाएं हैं ये जग जाहिर है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अयोध्या में शानदार जीत दर्ज की थी। इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) ने 37 सीटें जीती, समाजवादी पार्टी देश में तीसरी सबसे बड़ी दल के रूप में उभरी है। अब देखना हो कि उपचुनाव में पार्टी कितनी सीटों पर जीत दर्ज करती है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static