अयोध्या: रामलला की भक्ति में लीन हुईं उवर्शी रौतेला, राम दरबार में लगाई हाजिरी

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 12:09 PM (IST)

अयोध्या: बॉलीवुड अभिनेत्री उवर्शी रौतेला अपने परिवार के साथ राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने पहुंचीं। राममंदिर में उर्वशी लगभग 30 मिनट तक प्रभु की मूरत को निहारती रहीं। मंदिर की सुंदरता को देखकर वह भावविभोर हो गईं। रामलला का किया दर्शन पूजन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी आगामी फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर गईं। महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सीधे राम मंदिर पहुंचीं और रामलला के दर्शन किए। 

उवर्शी से पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति पति निक जांस और बेटी मालती के साथ राम मंदिर में हाजिरी लगाई। उन्हें अयोध्या के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन के दौरान प्रियंका ने येलो साड़ी पहनी थी जबकि निक भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए और वहां उन्होंने कुर्ता कैरी किया। आईपीएल के शुरू होने से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स के गेंदबाज केशव महाराज और रवि बिश्नोई ने भी 21 मार्च को राम मंदिर के दर्शन किए।

केशव महाराज साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर हैं, जो आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से खेलते हैं। उनको लखनऊ सुपजायंट्स ने बेस प्राइस के साथ उनके बेस प्राइस 50 लाख में टीम के साथ जोड़ा था। रवि बिश्नोई को इस बार लखनऊ सुपरजायंट्स ने 4 करोड में अपनी टीम में शामिल किया था। लखनऊ के दोनों गेदबाजों ने एक साथ प्रतिष्ठित राम मंदिर के दर्शन किए। इससे पहले राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर केशव महाराज ने राम मंदिर की तस्वीरें शेयर कर खुशी व्यक्त की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static