आजमगढ़: दवा कराने जा रहे भाई-बहन को दबंगों ने पीटा

11/14/2019 3:39:46 PM

आजमगढ़ : मेहनगर में तो दबंगों ने हद ही पार कर दी। बहन को कार से दवा दिलाने जा रहे युवक की कार में पहले दबंगों ने टक्कर मारी फिर उसे रोक कर लात घूंसों से जमकर पीटा। यहीं नहीं जब उसकी बहन ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उसे भी नहीं बख्शा। पीड़ित जब शिकायत करने थाने पहुंचा तो थाने में उसकी बात नहीं सुनी गयी। 

मजबूर पीड़ित ने सीसी टीवी फुटेज के साथ एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिये है। मेंहनगर नगर पंचायत के गांधी नगर वार्ड के रहने वाले भरत सेठ कार से अपनी बहन को दवा दिलाकर वापस घर लौट रहे थे। निरंजन पोखरे के पास सड़क पर बने ब्रेकर के समीप कार को धीमें किया। इसी बीच पीछे से आ रहे बाइक सवार ने कार में पीछे से धक्का मार दिये।

इसके बाद  बाइक सवार ने भरत सेठ से मारपीट किये। यही नहीं कार से बाहर निकाल कर बाइक सवार ने जमकर लात-घूसों से  पिटाई की। यह वारदात सीसी टीवी कैमरे कैद हो गयी। पीड़ित ने पहले थाने पर प्रार्थना पत्र देकर बाइक सवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की लेकिन पुलिस ने जब मुकदमा दर्ज नहीं किया तो पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज को लेकर एसपी के पास पहुंचा और कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिये है।

 
 


Ajay kumar

Related News