'बदायूं की घटना पर घटिया राजनीति कर रही है सपा', भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का सपा पर पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 12:27 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल दहला देने वाली दो बच्चों की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने ट्वीट कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। वहीं, अब सपा के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि बदायूं की घटना पर सपा घटिया राजनीति कर रही है। अगर सपा की सत्ता होती तो अपराधियों को संरक्षण होता। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कठोरता से कार्रवाई हो रही है। बदायूं कांड में भी अपराधी के साथ पूरी कठोरता बरती गई है। हमारी सरकार ने एनकाउंटर किया है।
PunjabKesari
दरअसल, बदायूं हत्याकांड को लेकर सपा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर कहा था कि बीजेपी यूपी में दंगा फसाद, सांप्रदायिक तनाव खड़ा करके चुनाव जीतना चाहती है। बीजेपी जिलों में सांप्रदायिक तनाव पैदा करवा रही है। बदायूं की घटना इसी का परिणाम है।

PunjabKesari

सपा ने आगे कहा कि भाजपा जब जनता के असल मुद्दों से हार चुकी है। भाजपा के पास धार्मिक विवाद, धार्मिक लड़ाई ही आखिरी हथियार बची है। भाजपा के इशारे पर ही कई गुंडे बदमाश खुले घूम रहे। समाज में लड़ाई झगड़ा बढ़ रहा है। भाजपा यूपी में दंगा फसाद सांप्रदायिक तनाव खड़ा करके चुनाव जीतना चाहती है और इसी कारण से ऐसी घटनाओं को खुद अंजाम दिलवा रही और जिलों में सांप्रदायिक तनाव पैदा करवा रही जिसका परिणाम बदायूं की आज की घटना है। सपा की इसी बात पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार किया है।
PunjabKesari
क्या है मामला?
बदायूं जिले में एक शख्स ने तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। जांच में अब यह बात सामने आ रही है कि साजिद जब बच्चों को मारने के लिए घर में घुसा था तो उसने पीड़ित परिजनों से कुछ रुपए उधार मांगे थे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
Badaun double murder case: क्या तंत्र-मंत्र की वजह से की गई हत्या? मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 2 बच्चों की बेहरमी से की गई हत्या पर अब सवाल उठने शुरु हो गए हैं कि क्या तंत्र-मंत्र की वजह से मासूमों की हत्या की गई है। बदायूं डबल मर्डर में तंत्र-मंत्र की वजह से हत्या की आशंका इसलिए जताई जा रही है क्योंकि हत्यारे साजिद के चेहरे पर खून लगा हुआ था। अब पुलिस इस एंगल से बदायूं डबल मर्डर मामले की जांच करने की तैयारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static