रॉबर्ट वाड्रा के आने से कांग्रेस पार्टी कितनी मजबूत होगी ये वक्त बताएगा- बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 07:37 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए दावा किया है। इसे लेकर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जमीन पर अपनी पकड़ रखने वाले कांग्रेस के एक- एक नेता पार्टी को छोड़ जा रहे हैं।  जमीनों से नाता रखने वाले रॉबर्ट वाड्रा मैदान में आ रहे हैं। उनके आने से कांग्रेस पार्टी कितनी मजबूत होगी ये वक्त ही बताएगा। ऐसे भ्रष्टाचारियों के लिए लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं, लेकिन ऐसे लोगों को चुनाव हराने में अलग प्रकार से सुखद अनुभूति होती है। हम उनका स्वागत करते हैं। 

बता दें कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए दावा ठोका है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि अमेठी के लोग मौजूदा सांसद से परेशान हैं, यहां के लोग चाहते हैं कि अमेठी से मैं चुनाव लड़ूं।

गौरतलब है कि रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि वह गांधी नेहरू परिवार के मेंबर हैं, इसलिए राजनीति से दूर रहना मुश्किल है। हालांकि रॉबर्ट वाड्रा ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि प्रियंका गांधी पहले पार्लियामेंट में पहुंचे, उसके बाद ही उनका नंबर आएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static