दिन दहाड़े ट्रिपल मर्डर से दहला बदायूं: ग्राम प्रधान, उसकी पत्नी और मां की घर में घुसकर हत्या, मर्डर से यूपी में सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 01:02 AM (IST)

बदायू: उत्तर प्रदेश में जनपद बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र में सोमवार को देर शाम सियासी रंजिश के चलते गांव सतारा के ग्राम प्रधान, उसकी पत्नी और माँ की हत्या अज्ञात हमलावारों ने कर दी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार उसहैत थाना क्षेत्र के गांव सतारा के रहने वाले राकेश गुप्ता, सपा के नेता है और मौजूदा ग्राम प्रधान भी है।       

बता दें कि राकेश पूर्व जिलापंचायत सदस्य भी रहे है और उनके भाई राजेश गुप्ता ब्लॉक प्रमुख भी रहे है। पुलिस को आशंका है कि राकेश की राजनीतिक रंजिश के चलते हत्या हुयी है। आज शाम जब राकेश अपने परिवार के साथ घर पर थे तभी अचानक अज्ञात हमलावरों ने घर में घुस कर राकेश और उसकी पत्नी को मारा, फिर घर में सो रही उसकी माँ को भी गोली मार दी।       

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। परिजनों ने इसको राजनीतिक रंजिश के चलते हत्या बताया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा ओपी सिंह ने बताया कि शाम 6 बजे सूचना मिली कि उसहैत थाना क्षेत्र के गांव सतारा में राकेश गुप्ता के घर में उनकी माँ, पत्नी सहित हत्या कर दी गयी है। अभी जानकरी जुटाई जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static