Balrampur News: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की कर दी हत्या, बहु के प्यार में बन रहा था बांधा

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2023 - 06:09 PM (IST)

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कथित रूप से ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी पुत्रवधू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात कोइलारा गांव निवासी रामजी वर्मा (45) का संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर शव मिला था। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी और जांच में कई तथ्य सामने आए।

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की बहू सलोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी। उन्होंने बताया कि आरोपी सलोनी (26) का मायके के रहने वाले अवनीश वर्मा (28) से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी उसके ससुर रामजी वर्मा को हो गई थी और रामजी ने दोनों को कई बार देख कर विरोध भी किया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद अविनाश और सलोनी ने रामजी वर्मा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और जब वह सो रहे थे, तभी दोनों ने गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गमछा एवं मृतक के पास से निकाले गए 35 हजार रुपये बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें:-  विनय श्रीवास्तव मर्डर का खुलासा: जुए में हार जीत को लेकर हुआ था विवाद, छीना झपटी में चली थी गोली

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के बेदरियाघाट स्थित आवास पर हुई हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री के घर पर तीन लोग बैठकर जुआ खेल रहे थे।  मृतक विनय श्रीवास्तव जुए में 15 हजार रुपए जीत गया था फिर बाद जुआ खेलने से इनकार कर दिया। इस दौरान रुपए दोस्तो में छीना झपटी  हो गई। इस दौरान रिवाल्वर से गोली चल गई जिससे विनय की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static