Lucknow News: विधायक आवास में युवक की लाश मिली, पीट-पीट कर की गई थी हत्या... शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 01:12 PM (IST)

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ में विधायक आवास परिसर में युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। शव देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि किसी ने पीट-पीट कर बूरी तरह से हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही  तुरंत पुलिस के सीनियर अफसर मौके पर पहुंच गए।

घटना मंगलवार की सुबह हुसैनगंज स्थित विधायक आवास (OCR) बिल्डिंग परिसर की है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।  शव विधायक परिसर में आवास में जाने वाली सीढ़ी के पास मिला है। मृतक की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। बरमूडा और टी-शर्ट पहने हुए था। पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 5.30 बजे विधायक आवास कैंपस में लाश मिलने की सूचना मिली। पुलिस तुरंत उसे अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शव पर गहरे जख्म के निशान
वहीं, इस घटना को लेकर DCP रवीना त्यागी ने बताया है कि मृतक के हाथ, कलाई, कोहनी और कंधे पर चोट के निशान मिले हैं। हादसा और हत्या सभी एंगल पर जांच की जा रही है। युवक के पास से कोई पहचान पत्र, मोबाइल नहीं मिला है। आसपास के एरिया में सर्चिंग की जा रही है।इसके साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि शुरुआती जांच में विधायक आवास पर लगे CCTV में वह रात 11 बजे कैंपस में आता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन वह अंदर कहां गया? यह अभी क्लियर नहीं हो पाया है। इसकी जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static