Balrampur Road Accident: टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी जीप पलटी, एक महिला की मौत...11 घायल

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 05:24 PM (IST)

Balrampur News (सलीम सिद्दीकी): उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां श्रद्धालुओं से भरी जीप का टायर फट जाने से जीप सड़क के किनारे खाई में पलट गई। जिससे एक महिला की मौत हो जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल है। जिन्हे बलरामपुर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari


जीप का टायर फटने से हुआ था हादसा
जानकारी के मुताबिक, गोंडा जिले के बाबागंज झपटपुरवा गांव का एक परिवार जीप में सवार होकर बहराइच दरगाह जा रहा था। इसी दौरान जब वह बलरामपुर के देहात थाना इलाके के देवरिया मोड़ पर पहुंचे तो अचानक जीप का टायर फट गया। जिससे जीप अनियंत्रित होकर सड़क के बगल खाई में पलट गई। जीप पलटते ही चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में राहगीरों ने हादसे की जानकारी देहात थाना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने एक महिला राजिया (45) को मृत घोषित कर दिया। वहीं, तीन घायल बच्चों छोटटन, मो. आसिफ और इमरान की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी दरवेश कुमार सहित अन्य पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और जरूरी निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें....
BrijBhushan Singh अब अपने संसदीय क्षेत्र में दिखाएंगे ताकत, 11 जून को करनैलगंज में होगी बड़ी रैली
Crime News: बेटे की चाहत में पिता बना हैवान, दो बेटियों को जिंदा जलाने की कोशिश की

PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक (SP) केशव कुमार ने बताया कि गोंडा जिले के बाबागंज झपटपुरवा गांव के कुछ लोग बहराइच दरगाह जा रहे थे। देहात थाना क्षेत्र के देवरिया मोड़ पर जीप  का टायर फटने से जीप सवार लोग हादसे का शिकार हो गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 11 घायल हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static