Barabanki News: विषाक्त पेठा खाने से बीमार चचेरी बहनों की उपचार के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 07:55 PM (IST)

बाराबंकी, Barabanki News:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले के थाना बड्डूपुर क्षेत्र (Baddupur Area) के ग्राम झरसवां में कथित रूप से विषाक्त पेठा (Toxic Petha) खाने से बीमार (Sick) चचेरी बहनों (Cousins) की उपचार के दौरान सोमवार को मौत (Dead) हो गई। पुलिस (Police) ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- 'काल' बन रहा कोहरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर Bus के Truck में टकराने से 3 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर
                  
                 Honeymoon पर गए पति को फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने किया बेहोश, नींद खुलने पर दूल्हे के उड़े होश
 PunjabKesari
पुलिस के अनुसार, ग्राम झरसवां निवासी छोटेलाल (Chhote Lal) की 18 वर्षीय पुत्री नीतू व उनके भाई रामचरित की 18 वर्षीय पुत्री कामिनी ने रविवार की रात गलती से विषाक्त पेठा (Toxic Petha) खा लिया। उनकी तबियत बिगड़ने पर परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल (Hospital) ले गए जहां नीतू (Nitu) को मृत घोषित किए जाने पर परिजन शव घर ले आए। उधर, कामिनी को भी एक अन्य निजी अस्पताल (Hospital) में लाया गया जहां उसकी भी सोमवार सुबह मौत हो गयी। मामले की सूचना पाकर इंस्पेक्टर राजकुमार (Inspector Rajkumar) पुलिस बल (Police Force) के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें- UP Politics News: सोशल मीडिया की लड़ाई आई जमीन पर... जानिए बदजुबानी, FIR और गिरफ्तारी की पूरी कहानी
PunjabKesari
विषाक्त पेठा खा लेने के कारण दोनों चचेरी बहनों की बिगड़ी तबियत
अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) आशुतोष मिश्रा ने बताया कि परिजनों के अनुसार, कथित रूप से विषाक्त पेठा खा लेने के कारण दोनों चचेरी बहनों को उल्टियां होने लगीं। तबियत बिगड़ने पर दोनों को अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया, सोमवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static