Barabanki News: तेज रफ्तार डंपर ने 2 बाइक सवारों को रौंदा, हादसा देख निकल गई लोगों की चीखें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 03:47 PM (IST)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हैदरगढ़ रायबरेली मार्ग पर बुधवार को तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी और बाइक से सड़क पर गिरे दो युवकों को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना हैदरगढ़ कस्बा हैदरगढ़ से रायबरेली जाने वाली सड़क पर बड़ी नहर के पास हादसा हुआ।

तेज रफ्तार डंपर ने 2 बाइक सवारों को रौंदा
स्थानीय लोगों के अनुसार दोपहर रायबरेली की ओर से दो लोग हैदरगढ़ की ओर आ रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार डंपर पीछे से आया और बाइक में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर गए और डंपर उन्हें रौंदते हुए चला गया। सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को सड़क से हटवाया। बाइक के नंबर के आधार पर दोनों अमेठी जिले के रहने वाले बताएं जाते हैं। पुलिस दोनों मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। डंपर की पहचान के लिए सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

नोएडा में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार
उत्तर प्रदेश के नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और जब छात्रा ने विरोध किया तो उसने उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 12वीं कक्षा की छात्रा ने 29 फरवरी को थाना बिसरख पुलिस को बताया कि उस्मान सैफी नामक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static