Bareilly News: सरकारी दफ्तर में बैठकर कर्मचारी हाथ-पैर की मालिश करवा रहे कर अधीक्षक, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 03:50 PM (IST)

बरेली: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अक्सर अधिकारियों को अपने कर्तव्यों को ईमानदारी से करने की हिदायत देते रहते हैं, लेकिन अधिकारी आए दिन अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहते हैं। मामला बरेली नगर निगम का है। जहां एक आराम तलब टैक्स सुपरिटेंडेंट भी हैं। जो सरकारी कार्यालय में अपनी सेवा कराने में जुटे हैं। सरकारी दफ्तर में कुर्सी पर बैठकर किसी से हाथ और शरीर की मालिश कराने में मस्त हैं। मालिश कराते हुए कर अधीक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामला सुर्खियां बनने के बाद कर अधीक्षक से स्पष्टीकरण तलब किया गया है। साथ ही उन्हें कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

वायरल वीडियो में कर अधीक्षक रामसेवक कुर्सी पर बैठकर मोबाइल फोन पर किसी से बातचीत कर रहे हैं। एक युवक उनके हाथ के अंगूठे की मालिश कर रहा है। 1:29 मिनट के इस वीडियो को कार्यालय में बैठे किसी व्यक्ति ने ही बनाया। बाद में इसे वायरल कर दिया। इसके बाद निगम में चर्चाएं शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि वह पहले भी कर्मचारियों पर मालिश करने का दबाव डाल चुके हैं। नौकरी जाने के डर से कर्मचारी शिकायत करने से कतरा रहे थे। वह कई कर्मचारियों से घर के छोटे-मोटे काम भी कराते हैं। आरोपों पर कर अधीक्षक का पक्ष जानने के लिए जब उन्हें कॉल की गई तो उनका फोन स्विच ऑफ आया। काफी प्रयास के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

वीडियो में मालिश करते दिख रहे युवक के पिता नगर निगम के कर विभाग में तैनात हैं। वह पिदले करीब पांच महीने से बीमार होने की वजह से कार्यालय नहीं आ रहे। उनकी जगह बेटा ड्यूटी पर आता है। मुख्य कर अधिकारी प्रदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कर अधीक्षक से स्पष्टीकरण मांगा गया है। जवाब आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static