बरेलीः देखते ही देखते धू-धू कर जलने लगा शोरूम, लाखों का माल खाक

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 02:50 PM (IST)

बरेलीः बरेली में एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में बृहस्पतिवार सुबह लगी भीषण आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। उप जिलाधिकारी (सदर) महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुबह करीब छह बजे प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कृष्ण लीला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई।

सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के आवास के पास स्थित है। हालांकि इस घटना में गंगवार के आवास को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। सुबह लोगों ने एक दुकान से धुंआ निकलते देखा तो मौके पर भीड़ जुट गई और इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग से आर्ट एरिना गैलरी पूरी तरह राख हो गयी।

गैलरी के मालिक संजय अग्रवाल ने बताया कि लगभग एक करोड़ रूपये का माल जल कर राख हो गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) रविंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। बहरहाल जांच की जा रही है। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static